उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 21, 2020, 7:20 PM IST

ETV Bharat / state

बांगरमऊ उपचुनाव: चुनाव प्रचार में जुटी बीजेपी, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

यूपी के उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है. इसके लिए सभी पार्टियों के कार्यकर्ता दिन-रात एक कर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. वहीं बुधवार को ईटीवी भारत की टीम ने बीजेपी के बांगरमऊ में बने कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत की और तैयारियों के बारे में जाना.

प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में जुटी बीजेपी.
प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में जुटी बीजेपी.

उन्नाव:जिले की बांगरमऊ विधानसभा में इस समय राजनीतिक सरगर्मी अपने चरम पर हैं. बांगरमऊ सीट पर 3 नवंबर को वोटिंग होनी है, जिसे लेकर सभी पार्टियों के कार्यकर्ता दिन-रात चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. वहीं बुधवार को ईटीवी भारत की टीम ने बीजेपी के बांगरमऊ में बने केंद्रीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान ईटीवी भारत की टीम ने जानने की कोशिश कि आखिर बीजेपी अपने प्रत्याशी को ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाने के लिए किस तरीके से जुटी है?

बांगरमऊ सीट पर उपचुनाव के प्रचार में जुटी बीजेपी.

बांगरमऊ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी ताकत झोंक रही हैं. चुनाव में जीत का सेहरा बांधने के लिए सभी पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व इस सीट पर नजर बनाए हुए हैं और लगातार प्रदेश स्तर के नेता इस सीट पर कामयाबी पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. वहीं बुधवार को ईटीवी भारत की टीम से बातचीत के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि वे किस तरीके से जनता के बीच में जा रहे हैं और लोगों को पार्टी की उपलब्धियां गिना रहे हैं. खास बातचीत के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता काफी जोश में नजर आए. कार्यकर्ताओं ने बताया कि बांगरमऊ से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्रीकांत कटियार चुनाव में जीतेंगे, उनके अलावा कोई भी प्रत्याशी इस सीट पर टक्कर में नहीं है.

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि वे योगी-मोदी की चलाई गई योजनाओं को लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं. वहीं जनता की जो भी समस्याएं हैं, उन्हें सुनकर अपने नेतृत्व को इस बारे में बता रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने बताया कि श्रीकांत कटियार बांगरमऊ के नेता हैं, जो कि कहीं बाहर से नहीं आए हैं. इस वजह से जनता भी उनको पसंद कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details