उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: सेवा सप्ताह का आयोजन कर मनाया जा रहा पीएम मोदी का 70वां जन्मदिन

By

Published : Sep 15, 2020, 8:38 AM IST

उन्नाव में बीजेपी विधायकों और कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का 70 वां जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान और प्लाज्मा दान किया.

ब्लड डोनेट करते बीजेपी कार्यकर्ता.
ब्लड डोनेट करते बीजेपी कार्यकर्ता.

उन्नाव: जिले में बीजेपी विधायकों और कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान और प्लाज्मा दान किया. पुरवा विधायक अनिल सिंह ने बताया कि पीएम मोदी का जन्मदिन पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस अवसर पर हम लोग यहां रक्तदान कर रहे हैं.

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन शांतिपूर्ण ढंग से मनाया गया. उन्नाव जिला अस्पताल में बने रक्त कोष में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन ब्लड व प्लाज्मा दान कर मनाया गया. इस मौके पर उपस्थित पुरवा विधानसभा से विधायक अनिल सिंह ने बताया कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन है. इस अवसर पर ब्लड व प्लाज्मा दान कर कोविड काल में जरूरमंदों की मदद करने का काम किया गया है.

ब्लड बैंक के इंचार्ज डॉ. अरुण सचान ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर ब्लड व प्लाज्मा दान करने का काम किया है, जो जरूरतमंदों के काम आएगा. रक्त कोष में ब्लड डोनेट करने वालों का नाम और पता भी नोट किया गया. साथ ही लोगों से आगे भी रक्तदान करते रहने की अपील की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details