उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नावः तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, एक गिरफ्तार

By

Published : Dec 6, 2019, 10:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में आज नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
उन्नाव में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

उन्नावः उत्तर प्रदेश सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी प्रदेश में छेड़खानी, गैंगरेप जैसी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. उन्नाव में महिला सुरक्षा की बात खोखली नजर आ रही है. आए दिन महिलाओं के साथ हो रहीं दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदातें सामने आ रही हैं. ऐसी ही मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घिनौनी घटना आज उन्नाव में सामने आई है.

मामला उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र का है. यहां एक व्यक्ति ने 3 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्ची के शोर मचाने पर उसके परिजनों ने बच्ची को बचाया.

जानकारी देते एसपी,

परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. माखी थाना क्षेत्र की पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ 'पॉक्सो एक्ट' के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक विक्रांत सिंह ने बताया कि माखी थाना में एक सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके आधार पर कार्रवाई करके एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details