उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने योगी सरकार को दिए 100 में 100 नंबर

योगी सरकार के 4 साल पूरा होने पर निराला प्रेक्षागृह में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने शिरकत की.

By

Published : Mar 19, 2021, 7:01 PM IST

Updated : Mar 19, 2021, 8:13 PM IST

विधानसभा अध्यक्ष ने योगी सरकार को दिए 100 में 100 नंबर
विधानसभा अध्यक्ष ने योगी सरकार को दिए 100 में 100 नंबर

उन्नावः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 4 साल पूरे हो गये. इस मौके पर जिले के निराला प्रेक्षागृह में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने शिरकत की. इस कार्यक्रम में जिले के सभी विधायक मौजूद रहे. वहीं कार्यक्रम में लाभान्वित को सम्मानित भी किया गया. दिव्यांगों को विधानसभा अध्यक्ष ने ट्राई साइकिल बांटी. इसके साथ ही योगी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों को भी बताया.

विधानसभा अध्यक्ष ने योगी सरकार को दिए 100 में 100 नंबर

मैथमेटिक्स में योगी सरकार को मिले सौ नंबर

वही कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि जो विकास कार्य पिछले 4 साल में हुआ है, वैसा विकास कार्य पहले कभी नहीं हुआ. अगर आप मैथमेटिक्स में अंक लेना चाहते हैं, तो हम योगी सरकार को 100 में 100 नंबर देंगे. वहीं विपक्ष के सवाल उठाने पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि भारत में लोकतंत्र है, सवाल उठाने की जिम्मेदारी विपक्ष की होती है. वो इसका स्वागत करते हैं.

बचे हुए 1 साल में होगा और विकास

विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि 4 साल में बहुत काम हुये हैं. योगी अभी लगातार काम करेंगे. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि अभी उनके पास 1 साल हैं. जिसमें वे बहुत सारा काम कर डालेंगे, जो पिछली सरकारों के कार्यकाल में नहीं हुआ. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार ने 4 साल में जो काम किया वो प्रशंसनीय है. उत्तर प्रदेश के कोने-कोने में उसकी लहर है, उन्होंने कहा कि किसान, गरीब सबके लिए काम हुआ है. कानून व्यवस्था भी काफी पुख्ता है.

प्रियंका गांधी पर कुछ भी बोलने से किया मना

वहीं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी द्वारा कार्यक्रम को सोशल मीडिया पर काल्पनिक बताने पर विधानसभा अध्यक्ष ने बयान दिया कि वो उम्र में हमसे बहुत छोटी हैं, ऐसे में वो मेरी बेटी समान हैं. बेटी पर कोई बात कहना मुझे उचित नहीं लगता.

Last Updated : Mar 19, 2021, 8:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details