उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से अखिलेश यादव ने की मुलाकात, सरकार का किया घेराव

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने के बाद अखिलेश यादव उसके परिजनों से मिलने पहुंचे. यहां उन्होंने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर सरकार से दोषियों को सख्त सजा दिलाने की मांग की.

By

Published : Dec 14, 2019, 5:06 PM IST

etv bharat
अखिलेश यादव

उन्नाव:जिले में एक दुष्कर्म पीड़िता को कुछ दिन पहले जिंदा जला दिया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. वहीं शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीड़िता के परिजनों से मिलने उन्नाव पहुंचे. यहां उन्होंने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर दोषियों को सजा दिलाने की मांग भी की.

अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचकर पीड़िता के परिजनों को यथासंभव मदद का आश्वासन भी दिया. अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हैदराबाद के बाद उत्तर प्रदेश के उन्नाव में इस प्रकार की दुर्दांत घटना घटित हुई है, जिसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. उत्तर प्रदेश सरकार ऐसी घटनाओं को रोकने में विफल साबित हो रही है, जिसकी वजह से हमारे उत्तर प्रदेश की महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें-अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर तंज, कहा- प्रधानजी पहले भ्रष्टाचार का 'गोमुख' साफ करें

अखिलेश ने कहा कि जब सपा नेताओं ने पीड़िता से सिविल अस्पताल लखनऊ में मिलने का प्रयास किया तो सरकार ने मिलने नहीं दिया. वहीं जब हमने डॉक्टर से बात की तो डॉक्टर ने पीड़िता की सही हालत के विषय में हमें अवगत कराया, जिससे यह साबित हो गया था कि पीड़िता के साथ हुई इस घटना में उसका जिंदा बचना बहुत ही मुश्किल है. यही नहीं पीड़िता के साथ हुई इस बर्बरता के लिए सरकार की नीति जिम्मेदार है. हम पूरी तरीके से पीड़िता के परिवार के साथ हैं. हम सरकार से अपेक्षा और अपील करते हैं कि सरकार दोषियों को सख्त से सख्त कानूनी सजा दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details