उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 4, 2021, 5:07 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग पर 8 साल की मासूम से दुष्कर्म करने का आरोप

उन्नाव में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक 13 साल के नाबालिग ने एक 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

नाबालिग पर दुष्कर्म का आरोप  unnao nwes  accuse of raping on minor in unnao  unnao latest news  accuse of raping on minor  unnao crime news  नाबालिग ने किया नाबालिग से दुष्कर्म  उन्नाव में दुष्कर्म की वारदात  उन्नाव खबर  उन्नाव क्राइम न्यूज
नाबालिग पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप.

उन्नावः मौरावां थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय नाबालिग पर दुष्कर्म करने का आरोप है. बताया जाता है कि आरोपी नाबालिग ने 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जिले में शुक्रवार को एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सबको हैरान कर दिया है. मामला मौरावां थाना क्षेत्र का है. यहां एक नाबालिग पर मासूम के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने मासूम को जिला अस्पताल भेजकर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस 13 वर्षीय नाबालिग को पकड़कर किशोर न्याय बोर्ड (जेजेबी) के सामने पेश करेगी.

इसे भी पढ़ें-हैवानियतः प्रेमी ने पहले की प्रेमिका की हत्या, बाद में किया दुष्कर्म

सीओ पुरवा रघुवीर सिंह ने बताया की थाना मौरावां क्षेत्र में एक बलात्कार की घटना छोटी बच्ची के साथ हुई है. आरोपी भी नाबालिग है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. नाबालिग को पकड़ कर जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details