उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इलाज के दौरान महिला की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक महिला की तबीयत खराब होने के बाद परिजन उसे एक झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

By

Published : Mar 3, 2021, 9:08 PM IST

Etv bharat
महिला की मौत

उन्नाव : जिले के बांगरमऊ क्षेत्र के गांव कुंसी में एक महिला की तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन उसे एक डॉक्टर के पास ले गए. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. परिजनों ने महिला के शव का बिना किसी कानूनी कार्रवाई के ही अंतिम संस्कार कर दिया.

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत

कुंसी निवासी झाऊलाल की 50 वर्षीया पत्नी राम श्री की दोपहर बाद अचानक तबीयत बिगड़ गई. परिजन आनन-फानन में उसे बिल्हौर मार्ग स्थित कस्बे के एक निजी अस्पताल मदान नगर के पास झोलाछाप डॉक्टर के पास लेकर गए. परिजनों द्वारा मौखिक रूप से कहा गया कि डॉक्टर द्वारा महिला को ग्लूकोज आदि की बोतल लगाकर उसका इलाज शुरू किया गया, किंतु उसकी हालत में सुधार नहीं हो सका. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद परिजन महिला के शव को घर लेकर चले गए. दोपहर बाद गंगा घाट पर ले जाकर परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया. वहीं बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा जो प्रार्थना पत्र दिया जाएगा, उसी के आधार पर उस झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें -भैंस को बचाने गए वृद्ध की नहर में डूबने से मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details