उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 31, 2020, 2:17 PM IST

ETV Bharat / state

दो कारों की आमने-सामने टक्कर, 9 घायल

उन्नाव की सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में बांगरमऊ उन्नाव रोड पर दो कारों की आपस में टक्कर हो गई. इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी अस्पताल में भर्ती कराया.

दो कारों में आमने-सामने टक्कर
दो कारों में आमने-सामने टक्कर

उन्नाव: जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में बांगरमऊ उन्नाव रोड पर दो कारों की आपस में टक्कर हो गई. वहीं एक कार जिसमें शिक्षक सवार थे, जबकि दूसरी कार में उत्तराखंड से घूम कर वापस आ रहे एक परिवार के लोग सवार थे. इन दोनों कारों टक्कर में 6 शिक्षक ड्राइवर सहित घायल हो गए, जबकि तीन लोग दूसरी कार के घायल हो गए.

स्कूल जा रहे शिक्षक हुए हादसे का शिकार
कानपुर से बांगरमऊ जा रही एक ओमनी हादसे का शिकार हो गया, जब दूसरी दिशा से आ रही एक कार ने ओमनी में टक्कर मार दी. टक्कर तेज होने के कारण ओमनी के 6 कार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
वहीं हादसे के समय मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सफीपुर सीएचसी भिजवाया. जहां से 6 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. यह 6 लोग ओमनी सवार हैं.

मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ियां हटवाई
वहीं सफीपुर कोतवाली के इंचार्ज ने मीडिया से बताया कि एक कार की टक्कर हुलासी कुआं के पास हुई थी, जिसमें 9 लोग घायल हुए थे. जिनमें 6 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बाकी सभी की हालत में सुधार है. किसी के ज्यादा चोट नहीं आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details