उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर में पेड़ से टकराई कार, दो लोगों की मौत

By

Published : Jun 24, 2020, 10:44 PM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस दुर्घटना में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

car accident in lalitpur
पेड़ से टकराई कार

ललितपुर:जिले में तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना थाना जाखलौन अंतर्गत ललितपुर-देवगढ़ राजमार्ग स्थित सैपुरा गांव के पास की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम एक तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर पेड़ से टकरा कर सड़क किनारे खाई में गिर गई. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी थाना जाखलौन पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे दोनों युवकों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला. तलाशी लेने पर दोनों युवकों की पहचान जिले के ग्राम बिरधा निवासी के रूप में हुई, जिसके बाद मृतक के परिजनों को सूचित कर पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

थाना जाखलौन प्रभारी यशवंत सिंह ने बताया कि देर शाम सैपुरा गांव के ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली थी कि एक तेज़ रफ़्तार कार पेड़ से टकरा गई है. कार सवार दो युवक कार में फसे हुये हैं. सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद युवकों के शवों को कार से बाहर निकला गया, लेकिन तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details