उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह बोले, मोदी-योगी ही बनाएंगे भव्य राम मंदिर

बीजेपी प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. अयोध्या सीट से पार्टी के उम्मीदवार लल्लू सिंह घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने बाराबंकी जनपद के दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में प्रचार किया.

By

Published : Apr 25, 2019, 4:55 PM IST

बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह ने बाराबंकी में किया प्रचार

बाराबंकी : अयोध्या लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह चुनाव प्रचार में जुटे हैं. वह गांव-गांव जाकर अपने पक्ष में समर्थन जुटा रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि मोदी-योगी ही राम मदिंर का निर्माण कराएंगे.

गुरुवार को लल्लू सिंह ने मतदाताओं से पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगे. उन्होंने जनता से अपील की कि देश की सुरक्षा व अखंडता की सुरक्षा के लिए मोदी का जीतना जरूरी है. इसे ध्यान में रखते हुए अयोध्यावासी एकजुट होकर देश हित में वोट करें.

बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह ने बाराबंकी में किया प्रचार.
लल्लू सिंह ने राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर कहा कि यह देश के हिंदुओं की आस्था का विषय है. बहुत ही जल्द मंदिर का निर्माण होगा. साथ ही अयोध्या क्षेत्र का विकास भी जरूरी है. भाजपा सरकार ने 84 कोसी परिक्रमा मार्ग का शिलान्यास कराया. इसके अलावा अयोध्या में हिंदुत्व को बढ़ावा देने के लिए विश्व स्तर का दीपावली उत्सव मनाया जाता है.

बता दें कि इस सीट से बीजेपी ने अपने मौजूदा सांसद लल्लू सिंह को ही दोबारा उम्मीदवार बनाया है. इस संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत अयोध्या, मिल्कीपुर, वीकापुर, रुदौली और बाराबंकी जिले का दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details