उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अपना दल के जिला सचिव ने अनुप्रिया पटेल को दोबारा केंद्रीय मंत्री बनाने के लिए पीएम को लिखा पत्र

अपना दल के चंदौली जिला सचिव रामू गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अनुप्रिया पटेल को मंत्रिमंडल में शामिल करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि प्रदेश को अनुप्रिया पटेल की कार्यशैली का लाभ मिलना चाहिए.

By

Published : May 4, 2021, 12:40 PM IST

अनुप्रिया पटेल को मंत्रीमंडल में शामिल करने की मांग
अनुप्रिया पटेल को मंत्रीमंडल में शामिल करने की मांग

चंदौली: देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अपना दल चंदौली के जिला सचिव ने पीएम को पत्र लिख कर पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल को दोबारा भारत सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री बनाने की गुजारिश की है.

रामू गुप्ता ने लिखा है पत्र

अपना दल (एस) चंदौली के जिला सचिव व समाजसेवी रामू गुप्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी से पत्र लिखकर अनुप्रिया पटेल को दोबारा मंत्रिमंडल में शामिल करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य क्षेत्र में अनुप्रिया पटेल की कार्यशैली का लाभ समस्त भारतवासियों को मिल सके ऐसी उनकी उम्मीद है.

पढ़ें:एशिया की सबसे बड़ी कोल मंडी चंदासी में कारोबारी के यहां सीबीआई की रेड

रामू गुप्ता ने बताया कि पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपने कार्यकाल में बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था पर काम किया और कई परियोजनाओं को धरातल पर सफलतापूर्वक उतारा. इस समय उनका मंत्रिमंडल में बतौर स्वास्थ्य राज्य मंत्री होना समस्त उत्तर प्रदेश वासियों के लिए राहत भरा हो सकता है, क्योंकि हमारे उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण बहुत विकराल रूप ले चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details