उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 23, 2020, 12:37 AM IST

ETV Bharat / state

बहराइचः 9 नए केस आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 130

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में कोरोना के 9 नए मामले सामने आने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 130 हो गई है.

corona positive cases.
हॉटस्पॉट एरिया को किया गया सैनिटाइज.

बाराबंकीः प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी जिले में कोरोना मामलों में लगातार वृद्धी हो रही है. इसी क्रम में जिले में गुरुवार की रात फिर से कोरोना के 9 मामले सामने आए, जिसके बाद प्रशासन ने आनन फानन में संक्रमितों के इलाकों को सील करा दिया. वहीं जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 130 हो गई.

पॉजिटिव मामलों की संख्या 130
जिले में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार की रात जिले में कोरोना पॉजिटिव के 95 मामले सामने आ जाने से हड़कंप मच गया था. अभी तक शहरी क्षेत्र इससे अछूता था. अब शहर में दो केस पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद शहर के कई इलाके हॉट स्पॉट एरिया में हैं. वहीं गुरुवार की रात फिर से 9 मामले सामने आ गए. इस प्रकार पूरे जिले में पॉजिटिव मामलों की संख्या 130 हो गई है.

जिले में कुल 51 हॉटस्पॉट
पूरे जिले में 51 हॉटस्पॉट हैं, जहां के सभी इलाकों को नियमित सैनिटाइज किया जा रहा है. वहीं प्रशासन ने इन इलाकों की सभी दुकानों को बंद रखने के आदेश दिए हैं. हॉटस्पॉट वाले इलाकों को बेरिकेडिंंग करके बंद कर दिया गया है, ताकि किसी प्रकार का कोई आवागमन न हो.

होम डिलीवरी से मिलेगा सामान
हॉटस्पॉट वाले इलाकों में जरूरी सामानों को पहुंचाने के लिए होम डिलीवरी की जाएगी, जिसके लिए प्रशासन ने दुकानदार के नाम और नम्बर उपलब्ध कराए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details