उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: कोरोना के 32 नए मरीज मिले, संख्या बढ़कर 1017 हुई

By

Published : Jul 17, 2020, 10:39 PM IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गुरुवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 32 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है. अब तक कोरोना की वजह से बुलंदशहर के 25 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 1017 हो गई है.

बुलंदशहर कोरोना अपडेट.
बुलंदशहर कोरोना अपडेट.

बुलंदशहर: जिले में 32 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. इस महामारी से जिले के 25 लोगों की जान जा चुकी है. जिले में अब तक संक्रमण के 1017 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 775 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं. जिले में अब भी 217 कोरोना एक्टिव केस हैं.

एसीएमओ रोहताश यादव ने ईटीवी भारत को बताया कि जांच रिपोर्ट में 32 नए मामले सामने आए हैं. बुलंदशहर जिले में फिलहाल 217 कोरोना के सक्रिय मरीज हैं. एसीएमओ रोहताश यादव ने ईटीवी भारत को बताया कि कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई है. हालांकि आज भी 32 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. बुलन्दशहर नगर में 6, जहांगीराबाद में 4, अनूपशहर में 3, औरंगाबाद में 7, खुर्जा में 3, बीबीनगर में 4 समेत जिले के अलग-अलग इलाकों में भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं.


एसीएमओ रोहताश यादव ने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को ट्रेसिंग के बाद क्वारंटाइन किया जा रहा है, जबकि संक्रमितों को जिले के अलग-अलग कोविड-19 हॉस्पिटल्स में भेजा गया है. कुल 1017 मामले अब तक सामने आ चुके हैं. फिलहाल फिक्र करने वाली बात ये है कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी अब कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में जिला प्रशासन के लिए ये कहीं अधिक चुनौती पूर्ण स्थिति है.

गौरतलब है कि बुलंदशहर जिले के सभी संक्रमितों का इलाज जिले के जेपी हॉस्पिटल चिट्टा, वीआईआईटी L-1 एक्सटेंशन हॉस्पिटल के अलावा मेरठ के कोविड-19 अस्पताल, नोएडा के कोविड हॉस्पिटल, सरस्वती मेडिकल कॉलेज हापुड़, कोविड-19 हॉस्पिटल अलीगढ़ में उपचार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details