उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: कोरोना के 16 नए संक्रमित, आंकड़ा पहुंचा 993

By

Published : Jun 23, 2020, 10:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. मंगलवार को महानगर में 16 नए संक्रमित सामने आए हैं. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 993 पहुंच गया है. वहीं मृतकों की संख्या 42 हो गई है.

कानपुर कोरोना अपडेट.
कानपुर कोरोना अपडेट.

कानपुर:महानगर में कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. नए मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं. जिले में मंगलवार को 16 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं, जिसके बाद महानगर में संक्रमितों का आंकड़ा 993 पहुंच गया है. कोरोना वायरस का आंकड़ा लगातार बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. यहां रिकवरी रेट में भी कमी आई है.

कानपुर में लगातार संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. संक्रमण के मामले बढ़ने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. महानगर में अब कुल संक्रमितों की संख्या 993 पहुंच गई है. वहीं महानगर में अब तक कोरोना वायरस से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 614 है, जबकि 337 केस अभी भी एक्टिव हैं.

मंगलवार को नए 16 मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज भी शुरू हो गया है. जिले में जांच भी बढ़ाई जा रही हैं, क्योंकि महानगर में एक बार फिर से करोना ने तेजी से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. वहीं मंगलवार की दो मरीजों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई, जिसके बाद मरने वालों का आंकड़ा 42 पहुंच गया है. नए संक्रमण के मामले पटकापुर, गायत्री पुरम, शारदा नगर, गोविंद नगर गुरसहायगंज, सिविल लाइंस, पीली कॉलोनी, पांडू नगर एवं साकेत नगर के क्षेत्रों से है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details