उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: भाइयों ने युवक को पीटा, घर में मिला शव

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में भाइयों ने युवक की पिटाई कर दी. घर में युवक का शव मिलने की सूचना के बाद आरोपी भाई गांव से फरार हो गए. डॉग स्क्वायड की मदद से घटना की तहकीकात की जा रही है. पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा मौके पर पहुंचे. उन्होंने आशनाई की बात सामने लाते हुए पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Jun 25, 2020, 4:00 PM IST

etv bharat
फॉरेंसिक टीम

सुलतानपुर: घर से नलकूप पर देर शाम को बाबा के लिए खाना लेकर गए युवक को रास्ते में गांव के तीन सगे भाइयों ने निर्ममता से पीटा और उसका गला कस दिया. इस दौरान युवक के बाबा ने बीच-बचाव किया, जिससे युवक की जान बच गई और वह घर चला गया. अगले दिन सुबह युवक का शव उसके ही घर के एक कमरे में मिला. इसके बाद पिटाई करने वाले युवक गांव से फरार हो गए.

सूचना पर घटनास्थल पर एडिशनल एसपी, सीओ और कोतवाल पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे. फॉरेंसिक जांच टीम और डॉग स्क्वायड टीम ने भी प्राथमिक जांच की. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना को प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है.

मामला लंभुआ कोतवाली क्षेत्र का है. एक शख्स गांव से ही कुछ दूरी पर स्थित नलकूप पर सोने गया था. बुधवार की देर शाम उनका नाती (19) घर से खाना लेकर गया था. आरोप है कि खाना खिलाकर घर जा रहा था, तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे गांव के ही तीन सगे भाई उसकी लाठी-डंडे से पिटाई करने लगे और उसका गला कस दिया. बाबा के बीच-बचाव करने पर उसकी जान बची. फिर वहां से युवक घर पर आ गया और सुबह घर के ही एक कमरे में उसका शव मिला. आरोप है कि गांव के ही तीनों भाइयों के युवक की पिटाई करने और गला कसने से उसकी मौत हो गई. घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है.

संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव मिला है. इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है. आशनाई का मामला परिजनों के बताने के मुताबिक सामने आ रहा है. कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.
-शिव हरी मीणा, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details