उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पाक पीएम का जलाया पुतला, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंजा जिलाधिकारी कार्यालय

यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने एक सुर में पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की. शहीदों की याद में दो मिनट का मौन भी रखा गया. यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला भी फूंका.

By

Published : Feb 16, 2019, 1:37 PM IST

आतंकवाद को करारा तमाचा जड़ने का वक्त आ गया है : यूथ ब्रिगेड

सुल्तानपुर : यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता शनिवार की सुबह शहर के तिकोनिया पार्क में एकत्र हुए. वहां से आंदोलन की रणनीति बनाई गई. यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों की मौजूदगी में दर्जनों कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट की तरफ रवाना हुए. रास्ते में पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी चलती रही.

आतंकवाद को करारा तमाचा जड़ने का वक्त आ गया है : यूथ ब्रिगेड


कहीं कार्यकर्ता अपना आपा न खो दे, इसे देखते हुए पुलिस बल भी तैनात किया गया है. आसपास के लोग भी नारेबाजी के दौरान गमगीन होते नजर आये. आक्रोशित कार्यकर्ता पाकिस्तान के खिलाफ मोर्चा खोलने की मांग करते रहे.


कक्कू पांडे यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को ऐसा सबक दिया जाए जो वह कभी भूल ना पाए. पुतला दहन में समर्थन करते हुए रेल कर्मचारियों ने भी शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी. इसी क्रम में रेलवे स्टेशन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details