उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sultanpur News: शराब के नशे में नहर में उतार दी बाइक, सुबह मिली लाश

By

Published : Jan 20, 2023, 8:49 PM IST

सुलतानपुर में एक युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई. युवक शराब के नशे में था. पुलिस पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

युवक की नहर में डूबने से मौत
युवक की नहर में डूबने से मौत

सुलतानपुर: जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के सरैया में गुरुवार को एक युवक ने शराब के नशे में अपनी बाइक नहर में उतार दी. रात के अंधेरे में नहर में पानी अधिक होने के कारण युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को नहर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कोतवाल कूरेभार प्रवीण कुमार यादव के मुताबिक पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के सरैया गांव का है. यहां के निवासी वीरेंद्र प्रताप साहू गुरुवार की शाम घर से निकले थे. वह अपने मित्र और प्रधान प्रतिनिधि के साथ देर शाम तक घूमते रहे. इसके बाद देर रात शराब के नशे में धुत होकर वीरेंद्र प्रताप साहू बाइक से अपने से घर की ओर निकले. इसी दौरान रास्ते में अंधेरा होने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर पानी से भरी नहर में उतर गई.

देर रात होने के कारण नहरी की तरफ लोगों का आवागमन भी बंद था. नहर में ज्यादा पानी होने के कारण बाइक फंस गई और युवक नशे में नहर से बाहर नहीं निकल पाया. जिससे वीरेंद्र प्रताप की पानी में डूबकर मौत हो गई. सुबह जब नहर में ग्रामीणों ने डेड बॉडी देखी तो स्थानीय पुलिस को सूचना दी. थानाध्यक्ष कूरेभार प्रवीण कुमार यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक वीरेंद्र प्रताप साहू के परिजनों को सूचना दी है. गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. वहीं, पुलिस पीएम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई करने की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें: कन्नौज: नहर में डूबे छह कार सवारों में पांच को निकाला जिंदा, मौत पर लग रहे ये आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details