उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक्सईएन पर छेड़छाड़ का आरोप, गोमती नदी में मिली महिला कर्मी की लाश

सिंचाई विभाग की महिला कर्मचारी की गुमशुदगी के 24 घंटे बाद कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में गोमती नदी में उतराती लाश पुलिस ने बरामद कर ली है. ससुर का कहना है कि उसकी बहु की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है.

By

Published : Nov 7, 2021, 10:58 PM IST

महिला का शव बरामद
महिला का शव बरामद

सुलतानपुर : सिंचाई विभाग की महिला कर्मचारी की गुमशुदगी के 24 घंटे बाद कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में गोमती नदी में उतराती लाश पुलिस ने बरामद कर ली है. डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है. ससुर ने बहु का दुष्कर्म किए जाने के बाद हत्या की आशंका जताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है. वही प्रताड़ना के मामले में एक्सईएन के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है.

सुल्तानपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से ये मामला जुड़ा हुआ है. महिला पति की मौत के बाद सिंचाई विभाग में नौकरी कर रही थी. इस दौरान उक्त महिला के ससुर ने सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता को नामजद करते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया था. गोमती नदी में कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के पास महिला का शव बरामद किया गया, जिस पर ससुर ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई है. ससुर का कहना है कि उसकी बहु की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है.

स्थानीय पुलिस पर अविश्वास जताते हुए ससुर ने सीबीआई जांच की मांग उठाई है. डॉक्टरों के पैनल के जरिए पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर ली है और डेड बॉडी को परिजनों को सौंप दिया गया है, जिसे लेकर रविवार की देर शाम परिजन पैतृक आवास पहुंचे.

इसे भी पढेःसुलतानपुर: खाकी के निशाने पर कबाड़ कारोबार, खंगाला जाएगा खरीद-फरोख्त का ब्योरा

गोमती नदी से महिला का शव पाया गया है. पीएम रिपोर्ट के आधार पर अगली विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. दर्ज मुकदमे में परिजनों की तहरीर के मुताबिक एक्सईएन प्रजापति को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details