उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: कनेक्शन के बाद भी 2 साल से जल रही ढिबरी

यूपी के सुलतानपुर में अभी कुछ गांव ऐसे हैं, जहां सौभाग्य योजना के तहत बिजली कनेक्शन तो कर दिया गया, लेकिन अभी तक बिजली नहीं पहुंची. ग्रामीणों का कहना है कि उनके ही गांव के कुछ दबंग लोग हैं, जो बिजली की केबल को जाने नहीं दे रहे हैं.

By

Published : Jan 14, 2020, 10:57 AM IST

etv bharat
प्रदर्शन करते ग्रामीण

सुलतानपुर: गोसाईगंज थाना क्षेत्र के तिलवाड़ा गांव के पुरुष और महिलाएं सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचीं और प्रदर्शन किया. इनका कहना है कि दबंगों के उत्पीड़न और अफसरों के असहयोग से परेशान हैं. कहीं सुनवाई नहीं हो रही है. गांव के कुछ दबंग लाइट को जाने नहीं दे रहे हैं, इसलिए इन लोगों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा.

बिजली नहीं पहुंचने पर लोगों ने किया प्रदर्शन.

दबंग नहीं जाने दे रहे बिजली के तार
उपभोक्ता तारावती ने बताया कि गांव में दो साल पूर्व कनेक्शन हुआ और एक साल पहले खंबे लगे, लेकिन आज तक बिजली नहीं पहुंची. गांव के कुछ दबंग किस्म के लोग हैं, जो कनेक्शन का तार नहीं जाने दे रहे हैं. खंभा नहीं लगने दे रहे हैं. उनका कहना है कि खेत हमारा है.

यह भी पढ़ेंः-सुलतानपुर: आवास बनाने को तरसे वृद्ध शिवप्रसाद, 15 दिन से लगा रहे थाने के चक्कर

अफसरों ने बयान देने से किया इनकार
प्रदर्शन करने वालों में केसरी, सोनू, सूर्यभान, गुड्डी देवी, ब्रह्मा, दयाराम, हृदय राम, चंद्र कली, सविता, हरीराम कोरी आदि शामिल रहे. प्रदर्शन के बाद पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया. हालांकि अफसरों ने कोई बयान देने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details