उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 8, 2020, 5:11 PM IST

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: मालगाड़ी की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत

सुलतानपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अतंर्गत मालगाड़ी की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई. दरअसल, दोनों युवक रेलवे ट्रेक पर टहल रहे थे तभी यह हादसा हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दो युवकों की मौत
दो युवकों की मौत

सुलतानपुर: जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के भूआपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर मॉर्निंग वॉक करने निकले दो युवक हादसे का शिकार हो गए. लखनऊ-वाराणसी वाया सुलतानपुर रेल खंड पर बंधुआ कला स्टेशन के निकट रेलवे ट्रैक पर दो युवक मॉर्निंग वॉक करते हुए जा रहे थे तभी अचानक मालगाड़ी की चपेट में आ गए, जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है.

बता दें कि कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के भूआपुर गांव निवासी जीशान अहमद और शहरयार खान सुबह नित्य क्रिया करने के बाद रेलवे ट्रैक पर टहल रहे थे. इसी बीच सुलतानपुर से लखनऊ की ओर जा रही मालगाड़ी की चपेट में दोनों युवा आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर बंधुआ कला चौकी प्रभारी सीताराम यादव पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक हादसे के दौरान दोनों युवक के कान में ईयर फोन लगा हुआ था, जिससे माना जा रहा है कि ईयर फोन के कारण मालगाड़ी की आवाज दोनों नहीं सुन पाए और हादसे का शिकार हो गए. गुरुवार की सुबह हुई इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है. चौकी प्रभारी सीताराम यादव का कहना है कि रेलवे ट्रैक पर टहलने की वजह से यह हादसा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details