उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: लखनऊ-बलिया हाई-वे पर कार हादसा, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में एक सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक युवक की हालत गंभीर है. हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : May 26, 2020, 7:07 PM IST

car accident
सड़क हादसा

सुलतानपुर: जिले में एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन रास्ते में ही दो युवकों ने दम तोड़ दिया. वहीं एक युवक को गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर कर दिया गया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला जिले के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर खोजापुर मोड़ के पास का है, जहां अंकुर तिवारी, प्रणव सिंह और रजत सिंह नाम के तीन युवक कार से यात्रा कर रहे थे. वे जिले की तरफ से कादीपुर आ रहे थे, लेकिन रास्ते में खोजापुर मोड़ के पास इनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई.

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से कार सवार तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन रास्ते में ही अंकुर तिवारी और प्रणय सिंह की मौत हो गई, जबकि रजत सिंह को गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की कार्रवाई में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details