उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर में कोरोना के 2 मरीज हुए स्वस्थ

सुलतानपुर जिले में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा था. दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तीसरी जांच के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने से जिला प्रशासन ने राहत भरी सांस ली है.

By

Published : Apr 29, 2020, 6:32 PM IST

etv bharat
जानकारी देतीं जिलाधिकारी सी इंदुमती.

सुलतानपुरः जनपद में अफ्रीकी देश सूडान से आए 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में एक सदस्य और अयोध्या जिले से सुलतानपुर आई गर्भवती महिला की जांच के बाद कोरोना वायरस के संक्रमण की रिपोर्ट निगेटिव आई है. कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव होने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली है. अगले टेस्ट के बाद इनको L-1 सेंटर से छट्टी दे दी जाएगी.

जानकारी देतीं जिलाधिकारी सी इंदुमती.

बताते चलें कि पिछले दिनों अयोध्या की रहने वाली गर्भवती महिला एक निजी अस्पताल में इलाज कराने आई थी. जांच के बाद महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उस महिला को अयोध्या से सुलतानपुर भेजा गया था. महिला को सुलतानपुर में L-1 हॉस्पिटल में रखा गया था. वहीं अब तीसरी जांच में कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है.

सूडान से आए प्रतिनिधिमंडल के एक सदस्य की रिपोर्ट आई निगेटिव
सुलतानपुर जिले में अफ्रीकी देश सूडान से आए प्रतिनिधिमंडल का एक सदस्य शहर के जामे इस्लामिया मदरसे में ठहराव के बाद सरकारी क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया था. सूडानी प्रतिनिधिमंडल के सदस्य की जांच के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. उसके बाद उसे L-1 हॉस्पिटल में भेजा गया था, जहां तीसरी जांच में प्रतिनिधिमंडल के सदस्य की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सुलतानपुर जिले में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तीसरी जांच के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने से जिला प्रशासन ने राहत भरी सांस ली है.

इसे पढ़ेे- COVID-19: UP में कोरोना के 62 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2115

ABOUT THE AUTHOR

...view details