उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: मास्क न पहनने वाले व्यापारियों से पुलिस ने वसूला जुर्माना

यूपी के सुलतानपुर जिले में 55 घंटे का लॉकडाउन खत्म होने के बाद पुलिस ने सड़कों पर रूट मार्च निकाला. इस दौरान बिना मास्क पहने कारोबार करने वाले व्यापारियों पर कार्रवाई की गई और उनसे जुर्माना भी वसूला गया.

By

Published : Jul 13, 2020, 7:30 PM IST

मास्क न पहननेवाले व्यापारियों से जुर्माना वसूलती पुलिस.
मास्क न पहननेवाले व्यापारियों से जुर्माना वसूलती पुलिस.

सुलतानपुर:जनपद में 55 घंटे का लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही पुलिस ने सड़क पर रूट मार्च निकाला. इस दौरान पुलिस ने बिना मास्क पहने कारोबार करनेवाले व्यापारियों पर शिकंजा कसा. एसपी शिव हरी मीणा की अगुवाई में पुलिस बल ने सड़कों पर निकलकर मास्क न पहने व्यापारियों का चालान काटा और मास्क पहनने की हिदायत दी.

सुलतानपुर में पुलिस का रूट मार्च.

एसपी शिव हरी मीणा के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ला, नगर कोतवाल ओमवीर सिंह, महिला थानाध्यक्ष और पुलिस सिपाहियों के साथ रूट मार्च निकाला गया. शाहगंज चौराहे से पंच रास्ते पर रूट मार्च के दौरान बिना मास्क पहने दुकान चला रहे व्यापारियों से जुर्माने वसूले गए. इस दौरान जुर्माना न भरने को लेकर व्यापारी और पुलिस में नोकझोंक भी देखने को मिली.

एसपी हरी मीणा ने बताया कि जो लोग हिदायत दिए जाने के बाद भी मास्क नहीं लगा रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. नगर कोतवाली में 32 हजार रूपये जुर्माने के तौर पर वसूले गए हैं.

इसे भी पढे़ं-सुल्तानपुर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details