उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुल्तानपुर में 20 घंटे की ड्यूटी से ऊबे बिजली कर्मचारियों ने किया आंदोलन का ऐलान

सुल्तानपुर में 20 घंटे की ड्यूटी से ऊबे बिजली कर्मचारियों ने आंदोलन का ऐलान कर दिया है. कर्मचारी मशाल जुलूस निकालने के साथ ही कार्य बहिष्कार भी करेंगे.

By

Published : Nov 22, 2022, 5:25 PM IST

Etv bharat
सुल्तानपुर में अफसरों के खिलाफ कर्मचारियों ने फूंका बिगुल, मशाल जुलूस निकाल अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार का ऐलान

सुल्तानपुरः 20 घंटे की लगातार ड्यूटी से ऊबे बिजली कर्मचारियों (electrical workers) ने आंदोलन की राह पकड़ ली है. कर्मचारियों ने मशाल जुलूस निकालने के साथ ही बेमियादी कार्य बहिष्कार का भी ऐलान किया है. कर्मचारियों ने ऐलान किया है कि 23 नवंबर से वर्क टू रूल अभियान चलाया जाएगा.

आंदोलित कर्मचारियों के मुताबिक 28 नवंबर को शाम 5 बजे मशाल जुलूस एवं 29 नवंबर से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार किया जाएगा. विद्युत कर्मचारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले जनपद के सभी अपर अभियंताओं ने मंगलवार को 2 घंटे की विरोध सभा की.

सभा को संबोधित करते हुए संयोजक मनोज यादव ने कहा कि वर्तमान में प्रबंधन द्वारा कभी भी छुट्टी रोकने के आदेश दिए जा रहे हैं. बिना मैन पावर के मैटेरियल की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लक्ष्य दिए जा रहे हैं. खराब पॉलिसी के प्रभावों का ठीकरा अभियंताओं एवं कर्मचारियों पर फोड़ा जा रहा है. 20 घंटे प्रतिदिन कार्य के उपरांत भी अनावश्यक दबाव बनाया जा रहा है. प्रबंधन कर्मचारियों को बेवजह परेशान कर रहा है. इस दौरान रामसेवक गुप्ता, आनंद केसरी, हरीश मिश्रा, धर्मेंद्र कुमार, राहुल, श्रीकांत, परशुराम, अरुण कुमार यादव, माधवराम आदि मौजूद थे.

ये भी पढ़ेंः 2024 लोकसभा चुनाव में अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी, यूपी कांग्रेस ने शुरू की तैयारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details