उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: कुएं से आई लाश की बदबू, पुलिस ने निकाली बाइक

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में कुछ बच्चों के खेलने के दौरान उनकी बॉल एक कुएं में चली गई. कुएं से किसी शव की बदबू आ रही थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से एक बाइक को बाहर निकाला. हालांकि बाइक के साथ एक बकरी का शव भी बरामद किया गया है.

By

Published : Feb 24, 2020, 3:42 AM IST

etv bharat
बदबू आने के बाद पुलिस ने कुएं से निकाली बाइक.

सुलतानपुर: कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के प्यारेपट्टी में एक कुएं से दुर्गंध आने की सूचना पर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से कुएं की शिनाख्त की तो वहां से एक बाइक निकाली गई. वहीं कुएं में ही एक बकरी का शव भी बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि कुएं में बाइक कैसे पहुंची.

बदबू आने के बाद पुलिस ने कुएं से निकाली बाइक.

कोतवाली देहात के प्यारेपट्टी में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. खेलते-खेलते उनकी बॉल कुएं में चली गई. बच्चे कुएं के पास गए तो उसमें से बदबू आ रही थी और एक बाइक दिख रही थी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बाइक को बाहर निकाला. अंदेशा जताया जा रहा था कि बाइक के साथ कुएं में कोई शव भी हो सकता है, लेकिन मौके पर देखा गया तो बाइक के साथ एक बकरी का शव कुएं में पड़ा था.

इसे भी पढ़ें-अयोध्या: CM योगी आदित्यनाथ ने आरोग्य मेले का किया उद्घाटन

फिलहाल कुएं में बाइक कैसे पहुंची इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. घटना की सूचना मिलने पर लंभुआ, चांदा और कोतवाली देहात थाने की पुलिस घंटों तक वहां मौजूद रही. क्षेत्राधिकारी लंभुआ विजय मल सिंह यादव ने बताया कि बच्चों के क्रिकेट खेलने के दौरान बॉल कुएं में गिरी. इसके बाद बच्चों ने कुएं से दुर्गंध मिलने की सूचना दी. कुएं से एक बाइक को बाहर निकाला गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details