उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साकेत एक्सप्रेस के गुजरने के बाद सैनिटाइज किया गया सुलतानपुर जंक्शन

By

Published : Mar 23, 2020, 2:37 PM IST

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जंक्शन पर अचानक से भारी संख्या में यात्रियों के पहुंचने पर रेलवे अफसर परेशान रह गए. एक साथ इतने यात्रियों को देख आनन-फानन में यात्रियों की जांच पड़ताल की गई.

etv bharat
सुलतानपुर जंक्शन को सैनिटाइज किया गया.

सुलतानपुर: जिले के रेलवे जंक्शन पर यात्री गाड़ी से भारी संख्या में यात्रियों को उतरते देख रेलवे अफसरों के होश उड़ गए. गाड़ी जैसे ही सुलतानपुर जंक्शन पहुंची आनन-फानन में यात्रियों की जांच पड़ताल कराई गई. इसके बाद नगरपालिका की टीम को बुलाकर पूरा स्टेशन सैनिटाइज कराया गया. इस दौरान लगभग आधे घंटे तक साकेत एक्सप्रेस सुलतानपुर जंक्शन पर रोकी गई.

सुलतानपुर जंक्शन को सैनिटाइज किया गया.

500 से अधिक यात्री थे सवार
लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चलकर अयोध्या को जाने वाली साकेत एक्सप्रेस सुलतानपुर जंक्शन पहुंचने पर उसे सैनिटाइज की गई. सुबह सात बजे से जनता कर्फ्यू लगने के बावजूद इस ट्रेन को लगातार अपने गंतव्य तक पहुंचाने के लिए अधिकारी जूझते रहे, जब यह ट्रेन अपने गंतव्य स्थान सुलतानपुर जंक्शन पहुंची तब अधिकारियों ने की कतार लगाकर सभी यात्रियों की जांच पड़ताल कराई. साथ ही नगरपालिका की टीम ने इस दौरान ट्रेन और स्टेशन को सैनिटाइज किया.

अधिक संख्या में यात्री देखकर रेल प्रशासन परेशान
साकेत एक्सप्रेस के आगमन के दौरान अधिक यात्री देख रेल प्रशासन हैरान रह गया. इस मामलों को लेकर प्रशासन को सूचना दी गई. उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पूरी जांच टीम दल बल के साथ स्टेशन पहुंची. करीब एक घंटे की जद्दोजहद के बाद पूरे स्टेशन को संक्रमण मुक्त किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details