उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: चोरों की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर दारोगा निलंबित

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में चोरों की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. मामला संज्ञान में आते ही दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

By

Published : Sep 27, 2020, 4:38 AM IST

जानकारी देते क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ल .
जानकारी देते क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ल .

सुलतानपुर: जिले में शिव ज्वेलर्स में हुई लाखों रुपये की चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस आरोपियों की पट्टे से पिटाई करती नजर आ रही है. आरोपियों की पिटाई करने वाला दारोगा बताया जा रहा है. मामला संज्ञान में आने के बाद संबंधित दारोगा को निलंबित कर दिया गया है. मामला जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआ कला चौकी का है.

वीडियो वायरल.


जानकारी के अनुसार 13 सितंबर की रात रमणिया पश्चिम चौराहे पर शिव ज्वेलर्स में चोरी की वारदात हुई थी. शटर तोड़कर चोर लाखों रुपये के जेवर चोरी कर ले गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के अनुसार आरोपी अब्दुल कलाम निवासी सरकंडे डीह कुड़वार, जावेद अली निवासी रामपुर थाना बदलापुर जिला जौनपुर, अब्दुल कलाम निवासी शाहपुर सरकंडे डीह थाना धम्मौर और मोनू अली निवासी सरकंडे डीह थाना धम्मौर को असरोगा पावर हाउस से गिरफ्तार किया गया था.

कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था. 12 दिन बाद चोरों की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ल ने बताया कि बंधुआ कला चौकी प्रभारी राणा प्रताप सिंह को कर्तव्य से इतर कार्य करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details