उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोतवाल ने छात्रों को दिए सफलता के टिप्स, कहा- कुछ बनने के लिए सपना देखना जरूरी

सुलतानपुर जिले में राजकीय इंटर कॉलेज के छात्रों द्वारा पुलिस कैडेट के बैनर तले रैली निकाली गई. इस रैली में कोतवाल केबी सिंह ने छत्रों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप सपना नहीं देखेंगे तो कुछ नहीं बन पाएंगे. आप देश की धरोहर हैं. आप भारतवर्ष के भविष्य हैं.

By

Published : Feb 15, 2020, 7:25 PM IST

etv bharat
कोतवाल केबी सिंह.

सुलतानपुर: राजकीय इंटर कॉलेज के छात्रों ने पुलिस कैडेट के बैनर तले शहर में रैली निकाली. छात्रों ने मित्र पुलिस की सकारात्मक सोच का नागरिकों को एहसास कराया. शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए छात्रों का दल नगर कोतवाली पहुंचा, जहां पर पुलिस के अफसरों ने छात्रों को संबोधित किया और उनमें उत्साह भरा.

राजकीय इंटर कॉलेज के छात्रों ने निकाली रैली.
कोतवाल केबी सिंह ने किया छात्रों को संबोधितइस कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए नगर कोतवाल केबी सिंह ने कहा कि पहले बहुत से लोग पुलिस से डरते थे. पुलिस के बारे में जानकारियां नहीं होने से अनेक तरह की भ्रांतियां लोगों के जेहन में हुआ करती थीं. आप अपने विचार बनाइए, भविष्य तय करिए. अगर आप सपना नहीं देखेंगे तो कुछ नहीं बन पाएंगे. आप देश की धरोहर हैं. आप भारतवर्ष के भविष्य हैं. यह जज्बा लेकर जब आप पढ़ाई करेंगे तब जाकर आप कामयाबी हासिल कर पाएंगे. इसे भी पढ़ें:-PM मोदी का काशी दौरा: आज तैयारियों का जायजा लेने आ सकते हैं CM योगी

कोई हिंदू धर्म, सनातन धर्म का उपासक बनेगा, कोई है ऐसा जिसमें भगवा वस्त्र पहनने की क्षमता हो, कोई नहीं बनना चाहता है. यह जान लीजिए कि आखिरकार इसी को सब को अपनाना है.
-केबी सिंह , नगर कोतवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details