उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा विधायक का बयान, यूपी के नेताओं को बताया चोर

मेनका गांधी 24 जून से सुलतानपुर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान उनकी सपा विधायक अबरार अहमद से मुलाकात हुई. इसके बाद अबरार अहमद ने बयान दिया कि मेनका गांधी बड़े घराने की हैं और यूपी के बाकी नेता चोर हैं.

By

Published : Jun 25, 2019, 5:05 PM IST

अबरार अहमद ने मेनका गांधी को बड़े घराने की बताया.

सुलतानपुर: समाजवादी पार्टी के विधायक अबरार अहमद ने मेनका गांधी को बड़े घराने की बताते हुए यूपी के नेताओं को चोर दर्शाया है. उनके इस बयान से जिले की राजनीति हलके में भूचाल आ गया है. राजनीतिज्ञ तरह-तरह की बयानबाजी करने से बच रहे हैं. वहीं विवादों से बचने के लिए वे विधायक को उनका निजी बयान बता रहे हैं.

अबरार अहमद ने मेनका गांधी को बड़े घराने की बताया.
  • मामला मेनका गांधी के दो दिवसीय दौरे से जुड़ा हुआ है.
  • मेनका गांधी 24 जून से दौरे पर हैं.
  • मेनका गांधी इसौली विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण कर रही थीं.
  • इसी बीच उनकी मुलाकात सपा विधायक अबरार अहमद से हुई.
  • दोनों के बीच छोटी सी गुफ्तगू हुई.

इसके बाद अबरार अहमद ने जारी बयान में कहा कि मेनका गांधी बड़े घराने की हैं और उत्तर प्रदेश के बाकी नेता चोर हैं. यह कहने के बाद तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. हालांकि कोई राजनीतिक पार्टी का पदाधिकारी और बड़ा नेता बयान देने से बच रहा है.


वैसे सपा विधायक अबरार अहमद अपनी तरह तरह की बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं. इससे पूर्व भी उन्होंने आजम खान और मुलायम सिंह के पक्ष और विपक्ष में कई बयान दिए हैं. चुनाव के दौरान भी उन्होंने मेनका गांधी का खुलकर समर्थन किया था और गठबंधन प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह को वोट नहीं देने के लिए लोगों से अपील की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details