उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 11, 2021, 7:36 PM IST

ETV Bharat / state

शूटर वर्तिका सिंह ने स्मृति ईरानी को दी चुनौती, कहा- अगर मैं कांग्रेस प्यादा तो वह साबित करें

सुलतानपुर पहुंची अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर वह कांग्रेस का प्यादा हैं तो स्मृति ईरानी इसे साबित करें.

शूटर वर्तिका सिंह
शूटर वर्तिका सिंह

सुलतानपुर: अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है. कांग्रेस का प्यादा कहे जाने पर वर्तिका सिंह ने केंद्रीय मंत्री को साक्ष्यों के जरिए इसे साबित करने की चुनौती दी है. वर्तिका ने कहा कि उन्होंने प्रियंका गांधी के बच्चे को शूटिंग सिखाई है पर वह कांग्रेस का प्यादा नहीं हैं.

शूटर वर्तिका सिंह

शहर के बढ़ैयावीर स्थित वरिष्ठ अधिवक्ता अरविंद सिंह राजा के आवास पर पहुंची वर्तिका ने पत्रकारों से वार्ता की. ‌सुलतानपुर के सेंट्रल स्कूल की छात्रा रहीं वर्तिका सिंह का कहना है कि उन्होंने प्रियंका गांधी के बच्चे को शूटिंग सिखाई है. वर्तिका ने कहा कि अमेठी और सुलतानपुर में आयोजित अपराजिता कार्यक्रम में उन्होंने मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के गोरखपुर के कार्यक्रम में वह अतिथि के तौर पर आमंत्रित की गई.

वर्तिका ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वह किसी राजनीतिक पार्टी से संपर्क नहीं रखती हैं. उन्होंने कहा कि यदि मैं कांग्रेस का प्यादा हूं तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इसे साबित कर दें.

25 लाख रुपये मांगने से शुरु हुआ विवाद
निशानेबाज वर्तिका सिंह ने जिला सत्र न्यायालय में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर रखा है. मुकदमा दर्ज करने की अर्जी एमपी एमएलए कोर्ट से खारिज की जा चुकी है. महिला आयोग का सदस्य बनाए जाने की एवज में 25 लाख रुपए मांगे जाने के प्रकरण से दोनों पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details