उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 8, 2022, 12:57 PM IST

Updated : Oct 8, 2022, 1:38 PM IST

ETV Bharat / state

बीटेक की छात्रा से दुष्कर्म कर नहर की पटरी में फेंका, घर जाते समय बोलेरो से मांगी थी लिफ्ट

Etv Bharat
Etv Bharat

12:42 October 08

बीटेक की छात्रा से दुष्कर्म कर नहर की पटरी में फेंका, घर जाते समय बोलेरो से मांगी थी लिफ्ट

सुलतानपुर: जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में बोलेरो वाहन में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बीटेक की छात्रा ने घर पहुंचने के लिए बोलेरो चालक से लिफ्ट मांगा था. छात्रा को लिफ्ट देने के बाद चालक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर छात्रा को नहर किनारे फेंक कर फरार हो गया. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

बता दें कि मामला शुक्रवार की शाम सुलतानपुर के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां एक टेक्निकल इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाली बीटेक की छात्रा शुक्रवार की शाम घर लौट रही थी. अंधेरा होने पर उसे कोई वाहन नहीं मिल रहा था. इसी दौरान वहां से गुजर रहे बोलेरो वाहन से छात्रा ने लिफ्ट मांगी. वाहन चालक ने छात्रा को बैठा लिया और उसके साथ वाहन में ही दुराचार किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक छात्रा को नहर किनारे फेंककर वाहन लेकर फरार हो गया.

किसी तरह घर पहुंचकर पीड़ित छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई. शनिवार की सुबह जयसिंहपुर थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है और मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस लिफ्ट लिए जाने और छात्रा को फेंके जाने की जगह के बारे में पूछताछ कर रही है. घटना देर शाम को बारिश के दौरान की बताई जा रही है. मामले में पुलिस का कहना है कि जांच-पड़ताल की जा रही है. साक्ष्यों के आधार पर मुकदमे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. प्रकरण को गंभीरता से लिया गया है.

यह भी पढ़ें-मैनपुरी में दिनदहाड़े घर में घुसकर छात्रा से रेप, हत्या कर शव फंदे से लटकाया

Last Updated : Oct 8, 2022, 1:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details