उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में मिट्टी धंसने से टूटा रेलवे ट्रैक, बाल-बाल बची मालगाड़ी

सुलतानपुर के भुआपुर में मिट्टी धंसने से रेलवे ट्रैक टूट गया. इस दौरान लखनऊ जा रही मालगाड़ी बाल-बाल बची. आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे ट्रैक को जोड़कर ट्रेनों का आवागमन बहाल किया गया.

By

Published : Jun 14, 2021, 6:43 PM IST

Published : Jun 14, 2021, 6:43 PM IST

Breaking News

सुलतानपुर : वाराणसी वाया सुल्तानपुर रेल खंड पर मिट्टी धंसने से सोमवार को रेलवे लाइन टूट गई. घटना से आधे घंटे तक रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन प्रभावित रहा. मालगाड़ी जहां बाल-बाल बची. वहीं बेगमपुरा एक्सप्रेस आधे घंटे तक प्रभावित रही.

क्षतिग्रस्त रेलवे ट्रैक
बाल बाल बची मालगाड़ी

सुलतानपुर जंक्शन से लखनऊ की तरफ मालगाड़ी को लगभग 12:30 बजे दोपहर में सोमवार को हरी झंडी दिखाई गई. इसी बीच स्थानीय ग्रामीणों ने नगर कोतवाली पुलिस को भुआपुर में रेलवे ट्रैक टूटने की जानकारी दी. इसके बाद राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल की टीम मौके पर पहुंच गई. आनन-फानन में मालगाड़ी को बंधुआ कला से पहले ही रोक लिया गया.

इसे भी पढ़ें- आज से कई स्पेशल ट्रेनों का संचालन शुरू, जानें रूट

आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे ट्रैक को जोड़कर उसे आवागमन बहाल किया गया. इस दौरान बेगमपुरा एक्सप्रेस सुल्तानपुर और पखरौली के बीच प्रभावित हुई. स्टेशन अधीक्षक का कहना है कि आधे घंटे बाद रेल संचालन बहाल कर दिया गया. 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार का काशन सुल्तानपुर बंधुआ कला स्टेशन के बीच लगाया गया है. पहली मालगाड़ी 10 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से घटनास्थल से रवाना की गई. स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और हादसे को टालने के लिए स्थानीय लोगों की मदद लेकर हर संभव प्रयास किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details