उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 11, 2021, 6:14 PM IST

ETV Bharat / state

आत्मदाह की कोशिश करने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन, रेप का आरोपी गिरफ्तार

सुलतानपुर में घर में घुसकर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पीड़िता ने लखनऊ विधान भवन के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी. इसके बाद पुलिस हकरत में आ गई. पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने लिया एक्शन
पुलिस ने लिया एक्शन

सुलतानपुर: जिले में घर में घुसकर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पीड़िता ने लखनऊ विधान भवन के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई. पहले पुलिस दुष्कर्म के आरोप को गलत बताते हुए चोरी का मामला बता रही थी. पीड़िता के आत्मदाह करने की कोशिश करने के बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस एक्शन की जानकारी देते पुलिस अधिकारी.
यह भी पढ़ें:बेहतरीन काम के लिए सीएम योगी SI संतोष कुमारी को करेंगे सम्मानित

दुष्कर्म को चोरी बता रही थी पुलिस

यह पूरा मामला सुलतानपुर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. पीड़िता ने बताया कि राजू और उसके मित्र अजय ने युवती के साथ घर में घुसकर दुराचार किया और वारदात को अंजाम देने के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए थे. मामले में पुलिस ने चोरी होने की बात कही थी. साथ ही दुष्कर्म से इनकार किया था. प्रकरण में थाने से अभियुक्तों को छोड़ने के बाद युवती ने बुधवार को लखनऊ विधान भवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था. इसके बाद 24 घंटे के अंदर सुलतानपुर पुलिस ने आरोपी अंबेडकर नगर निवासी राजू वर्मा को गिरफ्तार किया है.

अंबेडकरनगर का राजू गिरफ्तार

सुलतानपुर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र में 7 जनवरी 2021 को दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी देने और गाली गलौज करने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ था. मामले में अंबेडकरनगर के राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details