उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में खाकी ने माननीय के वाहन से उतारी ब्लैक फिल्म

By

Published : Jan 20, 2021, 11:00 AM IST

यूपी के सुलतानपुर जिले में पुलिस ने गाड़ियों में लगी ब्लैक फिल्म हटाने के अभियान शुरू किया. इस दौरान पुलिस ने अपना दल (एस) के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर जमुना प्रसाद सरोज के काफिले की गाड़ियों से भी ब्लैक फिल्म हटवाई.

सुलतानपुर में खाकी ने माननीय के वाहन से उतारी ब्लैक फिलम
सुलतानपुर में खाकी ने माननीय के वाहन से उतारी ब्लैक फिलम

सुलतानपुर: लखनऊ बलिया राजमार्ग पर बस स्टेशन के निकट उस समय हड़कंप की स्थिति हो गई, जब अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर जमुना प्रसाद सरोज काफिले से लखनऊ बलिया हाईवे पर गुजर रहे थे. इसी बीच शहर में एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने उनके वाहन को रुकवाया और शीशे पर लगी काली फिल्म उतारने का आदेश दिया. जिला अध्यक्ष अविनाश वर्मा ने परिचय देते हुए जाने देने की बात की. बताया जा रहा है कि पूर्व में विधायक होने के चलते वाहन पर विधायक भी लिखा हुआ था. शहर में बैठक कर डॉक्टर जमुना प्रसाद वापस लौट रहे थे, जैसे ही वह सीआईसी गेट के निकट पहुंचे उनके वाहन को रोककर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी

हेलमेट नहीं तो वसूला जाएगा एक हजार

पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने कहा कि जो लोग बिना हेलमेट के वाहन चला रहे हैं, उनसे एक हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला जाएगा. उन्होंने कहा कि एक हजार से कम कीमत का आईएसआई ट्रेडमार्क हेलमेट मिलता है. आप हेलमेट उपयोग करिए जुर्माने से बचिए. काले धन वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है. यातायात नियमों का पालन करिए और सुरक्षित रहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details