उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुल्तानपुर: लॉकडाउन में पुलिस ने किया रूट मार्च, लोगों से घरों में रहने की अपील

By

Published : May 3, 2020, 11:10 AM IST

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में कोतवाली लंभुआ थाना की पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों में रूट मार्च कर लोगों से लॉकडाउन के अनुपालन की अपील की.

sultanpur news
पुलिस ने किया रूट मार्च

सुल्तानपुर: लॉकडाउन के चलते शनिवार को जिले के कई कस्बों में पुलिस की टीम द्वारा रूट मार्च किया गया. इस रूट मार्च में थाना प्रभारी श्याम नारायण पांडे, क्षेत्राधिकारी विजयमल सिंह यादव और कोतवाली लंभुआ की पुलिस शामिल रही.

कोविड-19 से बचने के लिए लॉकडाउन के अनुपालन को लेकर सुल्तानपुर जिले में जिला अधिकारी सी इंदुमती के निर्देश पर पुलिस प्रशासन सख्ती से जुटी हुई है. इसी कड़ी में आज लंभुआ कस्बे में क्षेत्राधिकारी विजयमल सिंह यादव और थाना प्रभारी श्याम नारायण पांडे के नेतृत्व में पुलिस बल ने कस्बे में रूट मार्च किया. इस दौरान पुलिस कर्मचारियों ने लोगों से घर में रहकर लॉकडाउन का पालन करने की अपील की.

पुलिस ने किया रूट मार्च

वहीं, क्षेत्राधिकारी विजयमल सिंह यादव ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने तथा कस्बे के व्यापारियों से लॉकडाउन के समस्त नियमों का पालन करने की हिदायत दी. इस दौरान पुलिस बल और क्षेत्राधिकारी ने कोतवाली देहात और कोतवाली चांदा क्षेत्र में कोविड-19 को लेकर लोगों को जागरूक किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details