उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 29, 2020, 4:58 AM IST

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: 25-25 हजार के दो इनामी लुटेरे गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल पुलिस ने कई मामलों में वांच्छित चल रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

etvbharat
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

सुलतानपुर:मोतिगरपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे 25-25 हज़ार के दो इनामिया बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी लूट, छिनैती जैसे घटनाओं को अंजाम देते थे. इन बदमाशों को पकड़ने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है.

पुलिस गिरफ्त में दोनों लुटेरे.

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पटखौली मोड़ पर मां शारदा इंटर कॉलेज के पास से पुलिस ने बाइक सवार दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दोनों युवक लालसा और परशुराम पर 25-25 हज़ार का इनाम पुलिस अधीक्षक की तरफ से पूर्व में घोषित था. मोतिगरपुर और जयसिंहपुर कोतवाली में इन दोनों के खिलाफ लूट, छिनैती जैसे करीब 10 मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस ने इनके पास से दो अवैध तमंचा, 3 जिंदा कारतूस, लूट में प्रयुक्त बाइक और लूट का 1800 रूपए नगद बरामद किये हैं. ये दोनों बदमाश इन इलाकों में कई वारदातों को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते थे. इनके पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. फिलहाल पकड़े गए दोनों बदमाशों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

यह दोनों इनामिया बदमाश गिरफ्त में आए हैं. इन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. इनके पास से लूट के पैसे बाइक समेत अन्य सामान बरामद किए गए हैं. पुलिस अधीक्षक के निर्देश के क्रम में यह कार्रवाई की गई है.

शिवराज, अपर पुलिस अधीक्षक

इसे भी पढ़ें-रामपुर: सोशल एक्टिविस्ट फैसल खान लाला ने आजम खां पर लगाया जान के मारने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details