उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर: हत्यारोपी प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बातचीत बंद करने पर प्रेमिकी की कर दी थी हत्या

By

Published : May 10, 2020, 1:08 AM IST

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में बीते दिनों एक महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है.

sultanpur news
हत्यारोपी को पकड़ने वाली पुलिस की टीम

सुलतानपुर: जिले के लंभुआ ब्लॉक में 4 दिन पूर्व घर में सो रही युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवती का प्रेमी है. पुलिस ने हत्यारोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया.


लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के वैनी गांव में 4 दिन पहले घर में अपनी छोटी बहन के साथ सो रही महिला पर अज्ञात हमलावर ने चाकू मारकर घायल कर दिया था. इलाज के दौरान जिला अस्पताल में महिला की मौत हो गई थी. परिजनों ने घटना को लेकर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि पड़ोसी अजय कुमार उर्फ संजय युवती से प्रेम करता था. पिछले कुछ दिनों से युवती उससे बातचीत नहीं कर रही थी, जिससे वह हताश हो गया था. जिसके बाद तैश में आकर आरोपी ने महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

पुलिस ने पापड़ घाट मोड़ के थोड़ा आगे बाग में जाकर घेराबंदी करके हत्यारोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की निशानदेही पर घटना में शामिल एक चाकू तथा मोबाइल बरामद किया गया है. कोतवाल श्याम नारायण पांडे ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details