उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गिरफ्त में आया हत्यारा, संपत्ति के लिए चाचा का किया था कत्ल

सुलतानपुर जिले के लंभुआ थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद को लेकर एक भतीजे ने अपने चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सौतेले भाई, भतीजे समेत चार को लोगों गिरफ्तार कर लिया है. आला कत्ल बरामद कर पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई में लगी है.

By

Published : Apr 15, 2021, 3:37 PM IST

भतीजे ने चाचा का किया कत्ल
भतीजे ने चाचा का किया कत्ल

सुलतानपुर :जिले के लंभुआ थाना क्षेत्र में रिश्तों का कत्ल करने का एक मामला सामने आया था. भतीजे ने अपने पिता के साथ मिलकर चाचा की पीट पीटकर हत्या कर दी थी. ये वारदात 13 अप्रैल की है. मामले में पुलिस ने सौतेले भाई, भतीजा समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आला कत्ल बरामद कर पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई में लगी है.

नहर में मिली थी दूधिए की लाश

पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के लंभुआ थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव से जुड़ा हुआ है. यहां पर दूध का कारोबार करने वाले रईस अहमद की नहर के किनारे 13 अप्रैल को नृशंस हत्या कर दी गई थी. मौके पर हॉकी, लाठी बरामद किया गया था. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की बात भी सामने आई है, जिसके आधार पर पुलिस ने सुल्तान आलम, भाई कप्तान अहमद, सुल्तान की पत्नी सबीना बानो और मोहम्मद साहिल निवासी वजूपुर थाना कोतवाली देहात को गिरफ्तार किया है. साथ ही बिहार के मुंगेर का बना देसी पिस्टल, जिंदा कारतूस, रक्तरंजित कपड़े और बोलेरो वाहन बरामद किया गया है.

गिरफ्त में आए हत्यारे.

इसे भी पढ़ें-15 मई तक सभी स्कूल-कॉलेज बंद, यूपी बोर्ड की परीक्षाएं टली

कुनबे ने मिलकर की हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि, संपत्ति के विवाद में सौतेले भाइयों के बीच घटना कारित हुई. जिसमें एक परिवार के लोगों ने मिलकर दूध का कारोबार करने वाले रईस की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की भी बात सामने आई है. चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details