उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेनका गांधी ने कश्मीरी नेताओं पर किया कटाक्ष, कहा- पर्यटन के पैसे से बने मंत्रियों के आवास

By

Published : Sep 18, 2019, 12:34 PM IST

सांसद मेनका गांधी बुधवार की सुबह भरिया ब्लॉक के लिए रवाना हुईं. वहां पर उन्होंने कश्मीरी नेताओं पर कटाक्ष किया और कहा कि अनुच्छेद 370 हटने पर मैं प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद देती हूं.

मेनका गांधी.

सुलतानपुरःसांसद मेनका गांधी अपने सुलतानपुर दौरे के दूसरे दिन कश्मीरी नेताओं पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी के समय में भेजी गई पर्यटन विकास की धनराशि से वहां के मंत्रियों ने अपने आवास बना डाले. मैं जब वहां गई तो मुझे यह हकीकत देखने को मिली.

मेनका गांधी ने कश्मीरी नेताओं पर साधा निशाना.
सांसद मेनका गांधी ने कहा कि जम्मू और कश्मीर में एक-एक यूनिवर्सिटी पशु चिकित्सा की है. इसके डॉक्टरों की विश्वस्तरीय चिकित्सकों के साथ गणना की जाती है. जैसे 200 जानवरों के डॉक्टर यहां से पढ़ कर निकलते हैं, तो जम्मू-कश्मीर का कानून अलग होने की वजह से 190 को नौकरी नहीं मिलती थी.

मेनका गांधी ने रोजगार परक योजनाओं पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में अलग कानून होने की वजह से कोई भी कंपनी, औद्योगिक घराने अपना ढांचा स्थापित करने को तैयार नहीं होते थे. इसकी वजह से बड़े पैमाने पर जम्मू-कश्मीर के लोगों को अभी तक बेरोजगारी का सामना करना पड़ता रहा है.

ये भी पढ़ें:-सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी ने किया 'नमो वन' का शुभारंभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details