उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: मेनका गांधी बोलीं- 2 मिनट में ले लूंगी नौकरी और लाइसेंस

यूपी के सुलतानपुर पहुंचीं बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने दोस्तपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान मेनका गांधी ने स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉक्टर रत्नाकर से कहा, सुधर जाओ नहीं तो दो मिनट में नौकरी और लाइसेंस ले लूंगी.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक को मेनका गांधी ने लगाई फटकार.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:28 PM IST

सुलतानपुर:अपने दो दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंचीं पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी ने शनिवार को दोस्तपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया. मेनका को इस दौरान चिकित्साधीक्षक के खिलाफ काफी शिकायतें मिलीं, जिसपर मेनका का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने फोन पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ. रत्नाकर को खूब खरी खोटी सुनाई.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक को मेनका गांधी ने लगाई फटकार.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. रत्नाकर की लगाई क्लास
मेनका का गुस्सा इतना अधिक था कि उन्होंने डॉ. रत्नाकर को कहा कि अगर सुधार न आया तो मैं आपकी नौकरी और आपका लाइसेंस दोनों ले लूंगी.

दो दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंची हैं मेनका गांधी
मेनका गांधी शनिवार को दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सुलतानपुर के कादीपुर विधानसभा पहुंचीं. मेनका ने यहां कादीपुर के कई गांव में ग्रामीणों से मुलाकात की. इस दौरान मेनका को दोस्तपुर सामुदायिक केन्द्र के चिकित्सा अधीक्षक के खिलाफ काफी शिकायतें मिली थीं, जिसका निरीक्षण करने मेनका गांधी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचीं. अव्यवस्था और चिकित्सा अधीक्षक की गैर हाजरी ने मेनका के गुस्से को बड़ा दिया. फिर क्या मेनका गांधी ने अपने अंदाज में डॉक्टर रत्नाकर की जमकर क्लास ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details