उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुरः पिटाई के बाद लापता हुआ व्यक्ति, अपहरण का मुकदमा दर्ज

By

Published : Nov 11, 2019, 11:55 AM IST

यूपी के सुलतानपुर में कुछ दबंगों ने मामूली कहासुनी में एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी और भय पैदा करने के लिए फायरिंग भी की. पिटाई के बाद से युवक लापता है. मामले में पीड़ित की पत्नी ने दबंगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है.

पिटाई के बाद से लापता है व्यक्ति.

सुलतानपुरः देहात कोतवाली अंतर्गत सजैया गांव में अच्छन, अकील और अख्तर आदि दबंगों ने मामूली कहासुनी में राकेश वर्मा को घसीट-घसीटकर पीटा और फायरिंग की. पिटाई के बाद से व्यक्ति गांव से लापता है. पीटने के बाद दबंगों ने पीड़ित व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया है. मामले की जानकारी जब ग्रामीणों ने एसपी को दी तो पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

पिटाई के बाद से लापता है व्यक्ति.
आठ नवंबर को देर रात गांव के ही दबंगों द्वारा एक व्यक्ति का अपहरण कर लेने की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार सहित जिले के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. ग्रामीणों से बात करने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीम बनाने के निर्देश दिए गए.

पढे़ंः-सुलतानपुर: फेसबुक की एक पोस्ट पर नपा चेयरमैन का पति

गांव वालों के मुताबिक गांव के रहने वाले राकेश वर्मा जो एक वाहन के ड्राइवर हैं. 8 नवंबर की रात को गांव में खड़े थे. तभी पड़ोसी गांव के रहने वाले अच्छन, अकील और अख्तर आदि लोगों ने मामूली कहासुनी के बाद राकेश वर्मा को मारते-पीटते और घसीटते हुए गांव के बाहर ले गए और दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की.

घंटों मारपीट के बाद अब राकेश वर्मा का कोई पता नहीं लग रहा है, जिससे गांव वाले गुस्से में हैं. वहीं मामले की जानकारी देहात कोतवाली पुलिस को पहले से थी, लेकिन उसने मामला दबाए रखा. जब ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की तो विभाग में हड़कंप मच गया.

जब इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को हुई तो पूरा अमला ही गांव की तरफ रवाना हो गया. मौके से राकेश वर्मा के कुछ कपड़े तालाब के किनारे मिले हैं. पुलिस भी अब गहनता से छानबीन में जुट गई है. सभी आरोपियों के खिलाफ देहात कोतवाली में मामला दर्ज कर राकेश वर्मा की तलाश में पुलिस जुट गई है.

बाइक भिड़ंत के मामूली विवाद में मारपीट की घटना हुई है, जिसमें अच्छन की तरफ से पहले मुकदमा लिखाया गया है. पीड़ित की पत्नी ने अपहरण और गोली चलने का मुकदमा दर्ज कराया है. मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है.
-विजय मल सिंह यादव, क्षेत्राधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details