उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 19, 2021, 2:15 PM IST

ETV Bharat / state

6 बच्चों के पिता को विवाहिता से आशिकी पड़ी महंगी, पीट-पीटकर हत्या

सुलतानपुर में 6 बच्चों के पिता युनूस को विवाहिता से प्रेम करना महंगा पड़ गया. जहां पति के भाइयों ने प्रेमी की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. जिसमें उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है.

6 बच्चों के पिता को विवाहिता से आशिकी पड़ी महंगी
6 बच्चों के पिता को विवाहिता से आशिकी पड़ी महंगी

सुलतानपुर:उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां 6 बच्चों के पिता युनूस को विवाहिता से प्रेम करना महंगा पड़ गया. मुंबई से शुरू हुई इस लव स्टोरी का क्लाइमेक्स यूनुस की हत्या पर जाकर खत्म हो गया. हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमी के पति के दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला सुलतानपुर जिले के करौंदी कला थाना क्षेत्र अंतर्गत हिंदुवाबाद गांव से जुड़ा हुआ है. जहां दो बच्चों के भरण पोषण और आजीविका के लिए रमाशंकर यादव मुंबई में टैक्सी चलाने का काम करते हैं और उनकी पत्नी राजकुमारी भी उनके साथ रहती है. इस दौरान बिल्डर का काम करने वाले यूनुस खान उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी मनगवां जिला अयोध्या का राजकुमारी से प्रेम प्रसंग चलने लगा. लव स्टोरी मुंबई में चलती रही. इस बीच 15 दिन पहले राजकुमारी अपने गांव हिंदुआबाद वापस चली आई. जबकि रमाशंकर मुंबई में ही टैक्सी चलता रहा.

शनिवार की देर रात युनूस अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए सुलतानपुर पहुंचा. इसकी जानकारी राजकुमारी के जेठ और देवर को हो गई. घर की इज्जत से खिलवाड़ होता देख लाठी-डंडे से दोनों भाइयों ने यूनुस की पिटाई शुरू कर दी. जिसमें यूनुस खान की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे हैं और दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी.

इसे भी पढे़ं-शादीशुदा युवक को था लड़की से प्यार, सीने में लगी गोली, पड़ोस में मिला तमंचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details