उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sultanpur में इसौली विधायक के बिगड़े बोल, कहा- विधानसभा में कानून बनते और बिगड़ते रहते हैं

By

Published : Feb 11, 2023, 11:07 PM IST

सुलतानपुर पहुंचे इसौली विधायक ताहिर खान जनता की समस्या सुनने के दौरान विवादित बयान दे दिया. उन्होंने लोगों से बात करते हुए कहा कि विधानसभा में कानून बनता और बिगड़ता रहता है. विधायक का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

सपा विधायक मोहम्मद ताहिर खान का  वीडियो
सपा विधायक मोहम्मद ताहिर खान का वीडियो

सपा विधायक मोहम्मद ताहिर खान का वीडियो

सुलतानपुर: अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले इसौली से सपा विधायक मोहम्मद ताहिर खान के बोल एक बार फिर से बिगड़ गए हैं. जनता दरबार में लोगों से बात करते हुए उन्होंने उस सदन को लेकर विवादित बयान दे डाला जिसमें वो स्वयं जाकर बैठते हैं. "उन्होंने लोगों से बात करते हुए कहा कि विधानसभा में कानून बनता है बिगड़ता है." विधायक का ये वीडियो सामने आने के बाद चर्चाओ का बाजार गर्म है.

जनता दरबार में इसौली विधायक ताहिर खान
अशरफपुर गांव में पुल निर्माण का मामला:शुक्रवार रात विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र के अशरफपुर इलाके में पहुंचे थे. वहां लोगों ने उन्हें घेर लिया और क्षेत्र में पुल निर्माण का मुद्दा उनके सामने रखा. बड़बोलेपन में मशहूर विधायक ताहिर खान ने वहां मौजूद लोगों से कहा हमने विधानसभा में अशरफपुर मामले को उठाया था. आप साइड खोलकर चेक कर लीजिए. दोबारा हमने कोशिश किया, लेकिन हाउस केवल दो ही दिन चला. विधायक ने कहा सत्ता पक्ष तो हमारे हाथ में नहीं है, मगर मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि विधानसभा में आवाज उठा के अशरफपुर पुल बनवाया जायगा.
लोग बोले-पीपे का पुल ही बनवा दें:विधायक यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, जहां से कानून बनता और बिगड़ता है, जहां से सारी योजनाओं का इम्प्लीमेंट होता है. इसी बजट सत्र में पुल के मामले को बहुत मजबूती के साथ उठाने का काम करेंगे. लोगों ने कहा कि जब तक पीपे का पुल बनवा दीजिए. इस पर विधायक ने लोगों को टोका, कहा जल्दबाजी ना कीजिए. जल्दी का काम शैतान का होता है, सब्र कीजिए, धैर्य से काम लीजिए धैर्य में बड़ी ताकत होती है.वीडियो सामने आने पर इसौली विधायक ताहिर खान ने कहा कि हमारे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. संसद तो वैसे भी नागरिकों की जरूरत के मुताबिक कानून बनाने और उसमें संशोधन करने का पवित्र स्थान है. भ्रामक तथ्य ऐसे लोगों को नहीं फैलाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details