उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर बीटेक छात्रा गैंगरेप मामला, कपड़ा बरामदगी के दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी घायल

By

Published : Oct 14, 2022, 1:16 PM IST

सुलतानपुर में पुलिस ने चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में बीटेक छात्रा से दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जहां घटना में प्रयुक्त कपड़े की बरामदगी के दौरान आरोपी ने छिपाए गए असलहा से पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. जहां पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी को गोली लग गई, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

आरोपी.
आरोपी.

सुलतानपुर:चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में बीटेक छात्रा से दुष्कर्म किए जाने के मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना में प्रयुक्त कपड़े की बरामदगी के दौरान आरोपी ने छिपाए गए असलहा से पुलिस टीम पर फायर कर दिया. जहां जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी को गोली लग गई, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, बीते 7 अक्टूबर को लखनऊ में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाली छात्रा अपने घर लौट रही थी. सुलतानपुर जंक्शन से वह बस स्टेशन पर आई. जहां से अपने घर पर जाने के लिए सवारी का इंतजार कर रही थी. इस दौरान आरोपियों ने उसे झांसा देकर अपने स्कॉर्पियो कार में बैठा लिया और चलती कार में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और घटना के बाद फरार हो गए.

गौरतलब है कि जयसिंहपुर थाना में गैंगरेप का मुकदमा पंजीकृत हुआ और विवेचना प्रचलित की गई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी सूरज पांडे और रंजीत उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया. कपड़े की बरामदगी के दौरान आरोपी रंजीत उपाध्याय ने अपने छिपाए गए असलहे से पुलिस टीम पर फायर कर दिया, जहां पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से आरोपी रंजीत उपाध्याय घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढे़ं-विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के सभी 6 आरोपी गिरफ्तार, पति के सामने हुआ था पत्नी का रेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details