उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में शौच के लिए गई किशोरी से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2021, 7:17 PM IST

सुलतानपुर के बल्दीराय थाना क्षेत्र में 14 साल की किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

gang rape of a teenager in ​sultanpur  gang rape in sultanpur  sultanpur news  sultanpur today news  sultanpur crime news  सुलतानपुर में शौच के लिए गई किशोरी से गैंगरेप  शौच के लिए गई किशोरी से गैंगरेप  सुलतानपुर में गैंगरेप  सुलतानपुर खबर  सुलतानपुर ताजा खबर
सुलतानपुर में शौच के लिए गई किशोरी से गैंगरेप

सुलतानपुर: जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र में शौच के लिए गई एक किशोरी के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा और आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने दी जानकारी.

क्या है मामला
जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र में एक किशोरी मंगलवार की देर रात खेत पर गई थी. इसी बीच तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. घटना के बाद किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आप बीती सुनाई. जानकारी होने पर परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस को सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष राजकुमार मौके पर पहुंचे और आरोपियों के तलाश में जुट गए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है. न्यायिक अभिरक्षा में इन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. घटना से ग्रामीणों में गुस्सा व्याप्त है.

इसे भी पढ़ें-पड़ोसी युवक ने 10 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म

एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि बल्दीराय थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details