उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना संकट: कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने दिया 51 हजार का चेक, बोले-सरकार का सहयोग करें

By

Published : Apr 14, 2020, 1:41 PM IST

कोरोना संकट से निपटने के लिए तमाम विपक्षी दलों के नेता सामने आ रहे हैं. सुलतानपुर में कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री मोईद अहमद ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 51,000 रुपये का चेक डीएम को सौंपा है.

डीएम को 51 हजार का चेक सौंपते कांग्रेस के पूर्व मंत्री रहे मोईद अहमद.
डीएम को 51 हजार का चेक सौंपते कांग्रेस के पूर्व मंत्री रहे मोईद अहमद.

सुलतानपुर:कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे मोईद अहमद ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 51,000 रुपये का चेक डीएम को सौंपा है. उन्होंने कोरोना संकट के बीच लगाए गए लॉकडाउन में सहयोग करने का नागरिकों से आह्वान किया है. इससे पूर्व ही उन्होंने दलित बस्ती सहित जरूरतमंद लोगों के बीच राशन वितरण अभियान चलाया है. साथ ही संपन्न नागरिकों से जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आने का आह्वान किया है.

जरूरतमंद लोगों तक पूर्व मंत्री पहुंचा रहे राहत सामग्री.

जरूरतमंद लोगों तक पहुंचा रहे राहत सामग्री

प्रधानमंत्री के भारत बंद में अब विपक्षी दलों का सहयोग मिल रहा है. कांग्रेस में पूर्व मंत्री रहे मोईद अहमद जरूरतमंदों के लिए राशन वितरण कार्यक्रम चला रहे हैं. वह आटा, दाल, चावल सहित घरेलू उपयोग की सामग्री से भरा एक पैकेट लोगों को मुहैया करा रहे हैं. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष रूप से ख्याल रखा जा रहा है.

डीएम ने पूर्व मंत्री का जताया आभार

जिलाधिकारी ने भी पूर्व मंत्री का आभार जताया, उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में संपन्न तबके के लोग आर्थिक रूप से जूझ रहे लोगों की मदद करें. ताकि लॉकडाउन के दौरान उनको मूलभूत समस्याओं का सामना न करना पड़े.

डीएम को 51 हजार का चेक सौंपते कांग्रेस के पूर्व मंत्री रहे मोईद अहमद.

जिंदगी पटरी पर लाने के लिए सरकार का सहयोग करें

कांग्रेस नेता मोईद अहमद का कहना है कि लॉक डाउन में सरकार का सहयोग करें. ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से जल्द निजात मिल सके और आम जनमानस की जिंदगी पटरी पर लौटे. इस कठिन घड़ी में जरूरतमंद लोगों के लिए राशन वितरण का कार्यक्रम चलाया जाए, जिससे कोई भी भूख और जरूरत की चीजों से वंचित न रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details