उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 11, 2022, 5:29 PM IST

Updated : Apr 11, 2022, 7:06 PM IST

ETV Bharat / state

बुलडोजर का खौफ : कुर्की की सूचना मिलते ही 50 हजार के इनामी बदमाश ने किया सरेंडर

बुलडोजर का खौफ
बुलडोजर का खौफ

17:17 April 11

सुल्तानपुर : कुर्की के आदेश का पालन करने पहुंची प्रशासन की टीम की जानकारी लगते ही 50 हजार के इनामी बदमाश मनीष तिवारी ने सरेंडर कर दिया. कुर्की का आदेश सुल्तानपुर की जिला सत्र न्यायालय की एसीजेएम तृतीय कोर्ट ने जारी किया था. सुल्तानपुर के अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तृतीय कोर्ट बीते 8 अप्रैल को कुर्की का आदेश जारी किया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, इनामी बदमाश को उसका घर ढहाने के लिए पहुंचे बुलडोजर की सूचना उसके परिजनों से मिली थी. सूचना मिले के बाद शातिर बदमाश मनीष तिवारी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. कुर्की का आदेश सुल्तानपुर के अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तृतीय कोर्ट ने 8 अप्रैल को दिया था. कुर्की के आदेश के पालन कराने के लिए एसपी सुल्तानपुर डॉ. विपिन मिश्र ने करौंदीकला थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह जिम्मेदारी दी थी. आदेश के अनुपालन में सोमवार को प्रशासन की टीम और पुलिस बल बुलडोजर लेकर कुर्की की कार्रवाई करने मनीष तिवारी के पैतृक आवास गई थी.

प्रशासन की टीम पहुंचने की सूचना मनीष तिवारी के परिजनों ने उसे दी. सूचना मिलने पर 50 हजार के इनामी बदमाश मनीष तिवारी ने एसीजेएम न्यायालय के समक्ष सरेंडर कर दिया. गौरतलब है कि मनीष तिवारी हिस्ट्रीशीटर रवि तिवारी का सगा भाई है. हिस्ट्रीशीटर रवि तिवारी अभी जेल में बंद है. 4 अप्रैल 2022 को हिस्ट्रीशीटर रवि तिवारी ने जौनपुर पुलिस अधीक्षक के समक्ष सरेंडर किया था. गौरतलब है कि रवि तिवारी और मनीष तिवारी पर लूट, रंगदारी समेत कई मुकदमें दर्ज हैं. इन दोनों सगे भाइयों के खिलाफ सुल्तानपुर और जौनपुर जिले में केस दर्ज हैं.

इसे पढ़ें- जेई ने एक रात के लिए बीवी मांगी, पति ने आग लगाकर दे दी जान

Last Updated : Apr 11, 2022, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details