उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम पर फर्जी पत्र वायरल

यूपी के सुलतानपुर जिले के लंभुआ से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम पर एक फर्जी पत्र वायरल हो रहा है. इस पत्र का विधायक ने खंडन किया है.

By

Published : Aug 22, 2020, 10:47 AM IST

बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम पर फर्जी पत्र वायरल
बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम पर फर्जी पत्र वायरल

सुलतानपुर:जिले के लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम से फर्जी पत्र वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने 17 बाहुबली व्यक्तियों और राजनीतिक शख्सियत के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर और अब तक हुई कार्रवाई का विवरण मांगा है. विधायक ने पत्र का खंडन करते हुए संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है.

विधायक के नाम से वायरल लेटर

सोशल मीडिया पर फर्जी पत्र वायरल होते ही विधायक सक्रिय हो गए. उन्होंने अपना बयान देकर पत्र का खंडन किया है. विधायक देवमणि द्विवेदी ने कहा कि यह साजिश के तहत पत्र तैयार किया गया है और वायरल किया जा रहा है. इससे उनका कोई लेना देना नहीं है.

उन्होंने बताया कि कोई फर्जी पत्र व्हाट्सएप पर घूमते-घूमते हमारे पास भी आया है. हमने देखा जिस पर हिंदी में हस्ताक्षर है. हम तो हिंदी में हस्ताक्षर करते नहीं हैं. पत्र हमारा है या प्लांटेड तैयार किया गया है, इसके बारे में भी हम बता नहीं पाएंगे. उन्होंने कहा कि यह बोगस पत्र है. हम आईटी सेल के जरिए इसकी जानकारी देंगे. हम आप के जरिए भी पत्र का खंडन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details