उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रिकॉर्ड वोटर बनाने वाले BLO सम्मानित, 2600 को वोटर कार्ड का तोहफा

सुलतानपुर में 11 मई को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर रिकॉर्ड वोटर बनाने वाले 11 बीएलओ को सम्मानित किया गया. सम्मान कार्यक्रम में पहुंचीं छात्राओं ने मतदाता बनने के महत्व बताए. साथ ही अच्छे प्रत्याशी चुनने का आह्वान लोगों से किय़ा.

By

Published : Jan 25, 2021, 2:49 PM IST

sultanpur news
सुलतानपुर में बीएलओ सम्मानित.

सुलतानपुर: जिले में 11 मई को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर अधिक से अधिक युवाओं को वोटर बनाने वाले 11 बूथ लेवल अफसरों को प्रशासन ने सम्मानित किया. प्रशस्ति पत्र देते हुए इन्हें प्रेरणा का स्रोत बताया गया. कार्यक्रम में 2600 नए वोटरों को बूथ से वोटर कार्ड देने के लिए हरी झंडी दी गई. छात्राओं ने बैनर पोस्टर के साथ रैली निकाली और मतदाता जागरूकता का संदेश देते हुए पंचायत चुनाव में बूथ पर पहुंचने का आह्वान किया.

सुलतानपुर में बीएलओ सम्मानित.
डीएम ने दिलाया संकल्पजिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने कलेक्ट्रेट में छात्राओं के विभिन्न स्कूलों से आए दल को संकल्प दिलाया. कहा कि वे मतदाता दिवस पर अधिक से अधिक लोगों को बूथ तक पहुंचने के लिए प्रेरित करें. इस दौरान केश कुमारी बालिका इंटर कॉलेज समेत कई विद्यालयों की छात्राओं ने कलेक्ट्रेट में रैली निकाली. जिलाधिकारी ने छात्राओं को संकल्प दिलाया कि वह अधिक से अधिक लोगों को बूथ तक पहुंचाएं. उन्होंने कहा कि बूथ लेवल अफसरों ने मतदाता पुनरीक्षण अभियान में बेहतर कार्य किया है.

केश कुमारी बालिका इंटर कॉलेज में 11 वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर कार्यक्रम हुआ. इसमें रंगमंच के जरिए छात्राओं ने हर हाल में बूथ पर पहुंचने का आह्वान किया. छात्राओं ने मतदाता बनने के महत्व बताए और मंचन ने माध्यम से अच्छे प्रत्याशी चुनने का संदेश लोगों को दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details