उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जब डीएम का देखा गुस्सा तो खिसक लिए चाय की चुस्की ले रहे लोग

यूपी के सुलतानपुर जिले में डीएम सी इंदुमती ने कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने चाय की दुकानों पर खड़े लोगों को जमकर लताड़ लगाई. साथ ही दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के निर्देश भी दिए.

By

Published : May 28, 2020, 12:19 PM IST

Updated : May 28, 2020, 12:42 PM IST

sultanpur news
डीएम ने किया कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण.

सुलतानपुरः कलेक्ट्रेट से कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण करने जा रही जिलाधिकारी उस समय भड़क गईं, जब चाय की दुकान पर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का माखौल उड़ाते देखा. काफिले रोककर गाड़ी से उतरी जिलाधिकारी ने दोबारा सोशल डिस्टेंसिंग नहीं अपनाए जाने पर कारोबार बंद कराने की चेतावनी भी दी. इस दौरान चाय की चुस्की ले रहे लोग नौ दो ग्यारह हो गए.

डीएम ने किया कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण.

सुलतानपुर जिले में कोविड-19 पॉजिटिव लोगों की संख्या इन दिनों 67 पहुंच गई है. लोगों को सोशल डिस्टेंस अपनाने और घरों में रहने के लिए प्रशासनिक अधिकारी लगातार प्रेरित कर रहे हैं. इसी क्रम में कलेक्ट्रेट से निकलीं जिलाधिकारी सी इंदुमती कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण करने जा रही थीं कि तभी विकास भवन के मुख्य गेट पर चाय की चुस्की ले रहे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का माखौल उड़ाते हुए देखा.

इसे भी पढ़ें-सुलतानपुर: श्रमिकों की कमी, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का काम धीमा

डीएम ने दुकानदार को सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब समझाया और दोबारा इसका उल्लंघन करने पर दुकान बंद कराने की चेतावनी दी. जिलाधिकारी ने पूछा कि मास्क जब अनिवार्य है तो क्यों नहीं लगाया जा रहा है. जिलाधिकारी ने पुलिस बल के साथ ही दुकानदारों को भी कड़ी फटकार लगाई. इस दौरान चाय पी रहे लोग धीरे से नौ दो ग्यारह हो गए.

Last Updated : May 28, 2020, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details